कोरोना काल में हो रही कांवड़ यात्रा के लिए सीएम योगी का आदेश

उत्तराखंड, बिहार,उत्तर प्रदेश में जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं के लिए सीएम योगी ने दिए निर्देश...

0
2348
kawad yatra 2021
उत्तराखंड, बिहार,उत्तर प्रदेश में जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं के लिए सीएम योगी ने दिए निर्देश...

kawad yatra 2021: उत्तराखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश में श्रद्धालुओं के लिए सीएम योगी ने दिए निर्देश दिए है। साथ ही कहा है कि कांवड़ यात्रा को लेकर बाकी राज्यों से चर्चा की जाए। कोविड काल को ध्यान में रखते हुए कांवड़ यात्रा को सुचारू रूप से चलाया जाए। बता दें 25 (kawad yatra 2021 Date) जुलाई से शुरु होने जा रही है कांवड़ यात्रा। 

बिलासपुर में बारात में नाचना पड़ा भारी, जान से हाथ धो बैठा युवक

कांवड़ यात्रा (kawad yatra 2021) के दौरान यात्रियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया जाए। अधिकारियों से कहा कि वे अपने-अपने राज्यों में थाना स्तर पर बैठक करके जानकारी दें। वैसे कोरोना की वजह से ये यात्रा रोक दी गई है। साल 2019 में लगभग तीन करोड़ कांविड़िए यात्रा पर आए थे। 

यूपी में तेज हुई रफ्तार तो होगा चालान, इन रुटों पर लगे कैमरे…

नए वेरिएंट डेल्टा प्लस को लेकर चिंता

कोरोना की तीसरी (Coronavirus) लहर और नए वेरिएंट डेल्टा प्लस को लेकर ये फैसला लिया गया है। हर साल कांवड़ यात्रा में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों के लाखों शिव भक्त गंगा जल लाने के लिए हरिद्वार आते थे। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here