आलिया भट्ट की इस फिल्म में कटरीना की होगी ग्रैंड एंट्री, दिखेगा नया अवतार

0
780
आलिया भट्ट और कटरीना कैफ

मुंबई। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आ सकती हैं। फिल्म में वह एक खास डांस करेंगी। कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर वो स्पॉट हुई थीं तब से उनके फिल्म से जुड़े होने की चर्चाएं शुरु हो गई थी। यह पहली फिल्म होगी जब आलिया भट्ट और कटरीना कैफ एक साथ नजर आएगें।

आलिया और कैटरीना

‘गंगूबाई’ में कटरीना कैफ की एंट्री दो वजहों से बेहद खास है। पहला तो ये उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर दिए हैं जो काफी फेमस भी हुए हैं। उनमें ‘चिकनी चमेली’, ‘शीला की जवानी’, ‘जरा जरा टच मी’ और ‘सुरैया’ शामिल है। दूसरा यह कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के बेहद नजदीक हैं जो पहले कटरीना कैफ के साथ थी।

Image result for आलिया भट्ट और कटरीना कैफ
वहीं दोनों के फैंस को उनके इस फिल्म और दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब एक फिल्म में दोनों दिखेंगी तो ये आकर्षण का केंद्र बनेगी।

Image result for Gangubai Kathiawadi
संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म ‘हुसैन जैदी’ की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। गंगूबाई मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह कोठा चलाती थी। साथ ही वह देश के विभिन्न शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली वह पहली पेशेवर महिला थी। कहा जाता है कि 60 के दशक में गंगूबाई का ऐसा दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था। फिल्म में आलिया भट्ट, गंगूबाई की भूमिका निभा रही हैं जो 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here