करीना ने दूसरी बार भी बेटे को दिया जन्म, घर में गूंजी किलकारी

फिल्म इंडस्ट्री की 'बेबो' और सैफ अली खान के घर में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है। करीना दूसरी बार मां बन गई हैं।

0
271
Kareena Kapoor New
करीना ने दूसरी बार भी बेटे को दिया जन्म, घर में गूंजी किलकारी

New Delhi: फिल्म इंडस्ट्री की ‘बेबो’ और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है। करीना दूसरी बार मां (Kareena Kapoor New Baby) बन गई हैं। करीना को शनिवार की रात ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

क्या हिना ने कर ली सगाई? डायमंड रिंग पहनकर आईं नजर

बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर बीते काफी समय से खबरें आ रही थी। जिसको लेकर सभी की निगाहें उनके डिलीवरी (Kareena Kapoor New Baby) पर टिकी थी। उनकी रुटीन चैकअप की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी तैयार की है। जिसका नाम करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल (Kareena Kapoor Khan Pregnancy Bible) है जिसे इसी साल रिलीज किया जाएगा।

भाभी जी दिखी Hot तस्वीरों में, Promo हुआ Viral

बता दें कि करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद दूसरी बार फिर से मां बनी हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here