Kapil Sibal Resign: कपिल सिबल ने किया राज्यसभा के लिए नामांकन, बोले- ‘अब मैं कांग्रेस का नेता नहीं’

0
302
kapil sibal nomination
kapil sibal nomination

देश के जाने माने वकील कपिल सिंबल Kapil Sibal Nomination For Rajyasabha ने राज्यसभा के लिए नामांकन कर दिया है. नामांकन के दौरान रामगोपाल यादव Ramgopal Yadav और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav मौजूद रहे. नामांकन के बाद कपिल सिबल ने कहा कि अब मैं कांग्रेस Congress का नेता नहीं हूं, मैं निर्दलीय प्रत्याशी हूं.

सिबल का कांग्रेस को बाय बाय

कपिल सिबल का कहना है कि वह 16 मई को ही कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं. वहीं, सपा की साइकिल पर सवार होकर राज्यसभा जाएंगे. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव आजम की उपेक्षा कर रहे हैं. जेल से बाहर आने के बाद वह हावभाव को भुनाने में लगे हैं. ज्ञात हो कि जब आजम जेल से बाहर आए थे तो उन्होंने कहा था कि उनका विनाश करने में उनका बड़ा हाथ है.

सपा को मिल गया कानूनी सलाहकार !

अब ऐसे में अगर कपिल सिबल सपा की साइकिल पर सवार होकर राज्यसभा जाते हैं तो यह आजम खान की नाराजगी को दूर करने में मददगार कदम साबित होगा. सपा को एक कानूनी सलाहकार मिल जाएगा और समाजवादी पार्टी को एक बड़ा नेता मिल जाएगा.

बजट सत्र में शामिल नहीं हुए आजम खान

जानकारी के लिए बता दे कि आजम खान के जेल से बाहर आने पर अखिलेश यादव और आजम खान की एक बार भी मुलाकात नहीं हुई है. सोमवार को बजट सत्र शुरू होने से पहले आजम खान विधायक पद की सदस्यता लेकर सत्र में शामिल नहीं हुए थे. आजम खान अखिलेश यादव को लेकर कोई बयान भी नहीं दे रहे थे.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here