कोरोना पॉजिटिव: कनिका कपूर ने दिया हेल्थ अपडेट, ऐसे किया परिवार को याद

0
695
Kanika kapoor

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का मामला बीते सप्ताह जमकर सुर्खियों में रहा. दरअसल, कनिका को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से आइसोलेशन में रखा गया हैं.

बता दें कि कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में हैं, उनकी निगरानी कई डॉक्टर्स कर रहे हैं. वे 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं. अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर ने पहली बार इंस्टा पोस्ट किया है… उन्होंने इस पोस्ट में अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

कनिका कपूर ने एक पोस्ट में घड़ी की तस्वीर के साथ लिखा है- जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है.

पोस्ट के कैप्शन में कनिका कपूर ने लिखा- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.

कनिका कपूर ने इस पोस्ट के साथ कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है. उनके इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता. कनिका कपूर के ऐसा करने का मकसद रहा होगा कि उनको कोई ट्रोल न करे. आपको याद होगा कि इन दिनों उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, जबसे उनको कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. उनपर लापरवाही के आरोप लगे. रिपोर्ट्स हैं कि कनिका एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं. लापरवाही के आरोप में कनिका पर तीन FIR भी दर्ज है.

बता दें कि कुछ दिन पहले कनिका ने इंस्टा पर अपना वो पोस्ट भी डिलीट किया था, जिसमें उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी. बीते दिनों कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकली थी. देखना ये है कि अब उनकी अगली रिपोर्ट कैसी आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here