28 दिन बाद जेल से रिहा हुईं रिया, भाई शोविक की याचिका खारिज

सुशांत केस और ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को रिहा कर दिया गया है। रिया एक महीने से जेल में बंद थी।

0
336
Justice For Sushant
सुशांत केस और ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को रिहा कर दिया गया है। रिया एक महीने से जेल में बंद थी।

Mumbai: सुशांत केस और ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को रिहा कर दिया गया है। रिया एक महीने से जेल में बंद थी। खास बात यह है कि रिया चक्रवर्ती (Justice For Sushant) को एक लाख के बॉन्ड पर जमानत दी गई है। रिया को रिहा होने के बाद अपना पासपोर्ट जमा करवाना होगा। साथ ही बिना इजाजत विदेश यात्रा नहीं कर सकेंगी। अगर रिया चक्रवर्ती (Justice For Sushant) मुंबई से बाहर जाती हैं तो उन्हें इससे पहले जांच अधिकारी को इस बारे में जानकारी देना होगा। साथ ही पोलिस स्टेशन में 10 दिन में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाना होगी।

सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

इससे पहले, सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। लेकिन उब रिया को छोड़ दिया गया है। बता दें रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित की जमानत याचिका खारिज (Justice For Sushant) कर दी गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। वहीं, सैम्युल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। NCB ने रिया और उनके भाई शोविक की जमानत (Break The Silence For Sushant) का विरोध किया था। जांच एजेंसी ने कोर्ट में दिए एफिडेविट में कहा था कि रिया और शोविक ड्रग्स सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर हैं और कई हाई सोसाइटी लोगों और ड्रग्स सप्लायर्स से जुड़े हुए हैं। रिया और उसके भाई शोविक पर धारा 27A लगाई गई थी। NCB ने कहा कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। उन्होंने माना कि ड्रग्स खरीदने के लिए मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से कहा था।

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पहले ही वे ड्रग्स लेते थे। सुशांत को ड्रग्स की लत थी। यह बात 3 एक्ट्रेस (Break The Silence For Sushant) कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत 2019 से पहले भी ड्रग्स लिया करते थे। यानी इस बात से साफ है कि पूरा बॉलीवुड ड्रग्स में लिप्त है! NCB ने दावा किया कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पूरे मामले को देखने में यह सामने आता है कि रिया यह बात जानती थी कि सुशांत ड्रग्स का लिया करते थे। अगर रिया इस बात को जानती थी तो सवाल यह उठता है कि रिया ने सुशांत को इस लत के बारे में क्यों नहीं बताया और उन्हें इस जाल से निकलने की कोशिश क्यों नही की।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here