JNU हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हुआ विपक्ष, मायावती-सिंघवी ने ट्वीट कर साधा निशाना

राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर बड़ा बवाल हुआ है। दरअसल, रविवार रात को कुछ नकाबपोश हमलावर कैंपस के अंदर घुस आए और छात्रों और टीचर्स की लाठी-डंडों से पिटाई की। इस हमले में 25 छात्रों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0
752

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर बड़ा बवाल हुआ है। दरअसल, रविवार रात को कुछ नकाबपोश हमलावर कैंपस के अंदर घुस आए और छात्रों और टीचर्स की लाठी-डंडों से पिटाई की। इस हमले में 25 छात्रों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब इस पूरे मामले पर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर हो गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लिखा, ‘JNU में छात्रों व शिक्षकों के साथ हुई हिंसा अति-निन्दनीय व शर्मनाक। केन्द्र सरकार को इस घटना को अति-गम्भीरता से लेना चाहिये। साथ ही इस घटना की न्यायिक जाँच हो जाये तो यह बेहतर होगा।’

वहीं, कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा, “बंद करो छात्रों पर यह अत्याचार, जे.एन.यू. में हिंसा बंद करो मोदी सरकार।’ अन्य ट्वीट में सिंघवी ने लिखा, ‘ताकत का नशा अक्ल पे हावी है तुम्हारी, तुम देख न पाओगे जो हम देख रहे हैं । ( अमीर इमाम)’

बता दें कि जेएनयू में हुए बवाल की अभी तक तीन शिकायतें पुलिस को मिली है। हिंसा मामले पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि हमें जेएनयू हिंसा की कई शिकायतें मिली हैं, जिनकी जांच की जाएगी। मामले की जांच दिल्ली पुलिस की ज्वॉइंट सीपी शालिनी सिंह के नेतृत्व में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here