HRD की कमेटी से मिले प्रदर्शनकारी छात्र, की दिल्ली पुलिस और VC की शिकायत

राजधानी की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को लेकर अभी भी घमासान मचा हुआ है। जेएनयू के छात्र अभी भी अपनी मांगों को मनवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को भी जेएनयू के नेत्रहीन छात्र दिल्ली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

0
819

नई दिल्ली: राजधानी की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को लेकर अभी भी घमासान मचा हुआ है। जेएनयू के छात्र अभी भी अपनी मांगों को मनवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को भी जेएनयू के नेत्रहीन छात्र दिल्ली पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

प्रदर्शन कर रहे जेएनयू के छात्र पुलिस मुख्यालय की तरफ बढ़ रहे थे, तभी उन्हें वसंत कुंज के पास ही रोक लिया गया और फिर वैन में डालकर वसंत कुंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इसके बाद छात्रों से भरी बस को दिल्ली पुलिस के ITO वाले मुख्यालय ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंJNUSU ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दिल्ली पुलिस पर लगाए ये गंभाीर आरोप…

HRD मंत्रालय पहुंचे छात्र
बता दें कि जेएनयू के छात्र पिछले कुछ दिनों से हॉस्टल फीस वृद्धि के चलते प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि जो फीस बढ़ाई गई है, उसे वापस लिया जाए। अपनी इन्हीं मांगों को लेकर छात्रों का एक दल HRD मंत्रालय पहुंचे हैं। सभी छात्रों ने मंत्रालय द्वारा बनाई गई कमेटी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने VC से कोई जवाब न मिलने और दिल्ली पुलिस की कार्रवाई की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here