झारखंड नतीजे: किंगमेकर की भूमिका में JVM! मरांडी बोले- जनादेश के बाद लेंगे फैसला

झारखंड की 81 विधानसभा सीटों पर सोमवार को नतीजे आ रहे हैं। इस बार कांग्रेस-जेएमएम-आरजेडी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, बीजेपी अकेले चुनावी मैदान में है। रुझानों को देखें तो कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन 45 सीटों पर आगे चल रहा है, वहीं बीजेपी 25 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

0
729

रांची: झारखंड की 81 विधानसभा सीटों पर सोमवार को नतीजे आ रहे हैं। इस बार कांग्रेस-जेएमएम-आरजेडी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, बीजेपी अकेले चुनावी मैदान में है। रुझानों को देखें तो कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन 45 सीटों पर आगे चल रहा है, वहीं बीजेपी 25 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

रुझानों के बीच कहा जा रहा है कि बीजेपी ने सरकार के जोड़ तोड़ के लिए AJSU-JVM से संपर्क किया है। इस खबर पर JVM के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि जनता हमें जो आदेश देगी, हम इसी को ध्यान में रखते हुए फैसला करेंगे। वहीं, उन्होंने अभी किसी भी पार्टी के साथ जाने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि अभी किसी भी पार्टी से संपर्क नहीं साधा गया है, बातचीत तो चलती रहती है।

झारखंड चुनाव में किंगमेकर की भूमिका में दिख रही जेवीएम पार्टी के अध्यक्ष बाबूलाल ने कहा कि राजनीति में कोई अछूत नहीं होता है। राजनीति में जनता ही सबकुछ होती है। जो जनादेश होगा, उसी के आधार पर तय किया जाएगा कि क्या करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here