झांसी: केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा की सहकारिता विभाग संग मंथन

0
463

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने विकास के कामों को एक नई गति देने के लिए फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में झांसी में केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने सर्किट हाउस में सहकारिता विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

प्रदेश के विकास को लेकर योगी सरकार लगातार काम कर रही है। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने समीक्षा बैठक में प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर मंथन किया। सहकारिता विभाग के अधिकारियों के कामों को गति देने के लिए समीक्षा की और जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए।

केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहकारिता के माध्यम से पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के वादों को धरातल पर सफलतापूर्वक उतारा है।

सीएम योगी ने जनता का विश्वास जीता

जनता ने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए विकास कार्यों से खुश होकर 2022 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को बंपर वोटों से फिर से जिताया है। उत्तर प्रदेश के 30 साल के इतिहास में पहली बार कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में वापस आई है, जिससे ये बात तो साफ है कि मुख्यमंत्री योगी ने जनता के विश्वास को हासिल किया है, और उनके विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here