जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत 1.73 लाख

भारत में ब्रांड का एक साल पूरा होने पर कंपनी ने जावा एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है। स्टैंडर्ड जावा पर आधारित ये मोटरसाइकल कंपनी की 90वीं वर्षगांठ पर पेश की गई है और लिमिटेड एडिशन के हिसाब से कंपनी ने बाइक का उत्पादन भी 90 यूनिट तक सीमित रखा है।

0
869
जावा के 90 साल पूरे होने पर लॉन्च हुआ स्पेशल एडिशन

नई दिल्ली। जावा मोटरसाइकल ने महिंद्रा ग्रुप कंपनी के साथ पिछले साथ भारत में अपने पैर जमाए थे और अब कंपनी अपने दो पहीया वाहनों की डिलिवरी और डीलर्स की संख्या में तेजी ला रही है। भारत में ब्रांड का एक साल पूरा होने पर कंपनी ने जावा एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है।

स्टैंडर्ड जावा पर आधारित ये मोटरसाइकल कंपनी की 90वीं वर्षगांठ पर पेश की गई है और लिमिटेड एडिशन के हिसाब से कंपनी ने बाइक का उत्पादन भी 90 यूनिट तक सीमित रखा है। जो बात आपका सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करेगी उसमें इन बाइक्स की तुरंत दी जाने वाली डिलिवरी है। कंपनी ने इस मोटरसाइकल की एक्सशोरूम कीमत 1.73 लाख रुपए रखी है।

ये भी पढ़ें: शख्स ने Iphone पर ठोका 10 लाख रुपये का दावा, कहा- मुझे GAY बना दिया

जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन को नए स्पेशल क्लासिक कलर से रंगा गया है जो 1929 मॉडल जावा 500 ओएचवी मोटरसाइकल के डार्क रैड और क्रीम कलर कॉम्बिनेशन में आई है। नई लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल में कोई तकनीकी और अन्य बदलाव नहीं किया है। बाइक 293cc के समान सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन में आती है। ये इंजन 26 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल शॉक्स लगे हैं। दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स देने के साथ कंपनी बाइक को सिंगल-चैनल या डबल चैनल ABS देगी। जावा मोटरसाइकल एनिवर्सरी एडिशन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इतना हम आपको बता दें कि इनकी डिलिवरी खरीद के तुरंत बाद दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: मजाक-मजाक में 6 दोस्त बन गए करोड़पति, जिंदगी का पलट गया पासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here