Sports Desk: भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Wife) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से उन्हें रिलीज करने के (Jasprit Bumrah Wife) लिए कहा था जिसे बोर्ड ने मान भी लिया। बुमराह के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों की ऐक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) ने भी छुट्टी ली है जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया।

बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए चौथे टेस्ट मैच से हटने की बात कही है। इस बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि (Jasprit Bumrah Wife) इसका कारण चोट हो सकती है, लेकिन अब अलग ही मामला सामने आ रहा है। BCCI के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए छुट्टी ली है। उम्मीद है कि इस सप्ताह उनकी शादी हो सकती है। हालांकि शादी किससे होगी, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था।’ हालांकि, उनकी शादी किससे और कब होनी है इसकी जानकारी नहीं हुई है। 25 साल की अनुपमा तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं।

अनुपमा ने मंगलवार को एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह गाल पर रंग लगाए हुई हैं। उन्होंने लिखा, ‘हैपी हॉलिडे टू मी।’ इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए इमोजी भी शेयर की।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here