J&K: नगरोटा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों ने नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग शुरू की। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, इस गोलीबारी में सेना का एक जवान भी घायल हो गया है।

0
629

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों ने नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग शुरू की। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, इस गोलीबारी में सेना का एक जवान भी घायल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक आतंकी बड़े आत्मघाती हमले की फिराक में थे। आतंकी ट्रक में छिपकर कश्मीर में घुसने की कोशिश में थे। सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। फिलहाल इलाके में सुक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

 सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई इस मुठभेड़ को देखते हुए आस-पास के इलाकों में आवाजाही को रोक दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने इलाके में 4 से ज्यादा आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई है। पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चला दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here