J&K: शोपियां में आतंकियों ने गोली मारकर की दुकानदार की हत्या, 3 गिरफ्तार

0
421

शोपियां: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के एक गांव में मंगलवार की शाम को आतंकियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस ने 3 संदिग्ध आतंकियों को पुलिस अफसर से हथियार छीनने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक हमले में आतंकियों ने एक पुलिस अफसर से हथियार छीनने की कोशिश की। ये पुलिस अफसर कीगम पुलिस में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) के रूप में तैनात हैं। पुलिस ने 3 लोगों का गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

शोपियां के मेल्हेरा में 4 आतंकी ढेर

जानकारी के लिए बता दें कि शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में मंगलवार को जो मुठभेड़ शुरू हुई थी, उसमें सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। मंगलवार की देर शाम को 3-4 आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने ये एनकाउंटर शुरू किया था। इसके बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया था।

पुंछ जिले में फायरिंग
बता दें कि इससे पहले मंगलवार शाम को पाकिस्तान ने पुंछ जिले के किरणी और कासबा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। वहीं, तीन दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सेना सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए थे, वहीं दो अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here