J&K : हंदवाड़ा में 2 आतंकी ढेर, सेना के अफसर समेत 5 जवान शहीद

0
795
ऑपरेशन में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना ने दो विदेशी आतंकियों को मार गिराया है. लेकिन, इस ऑपरेशन में सेना के दो बड़े अफसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं. शहीदों में 1 कर्नल, 1 मेजर, 2 सेना के जवान और 1 जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर शामिल हैं.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, ऑपरेशन में 21-राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हुए हैं. कर्नल आशुतोष कई सफल ऑपरेशन के हिस्सा रहे थे. बताया जा रहा है कि सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शनिवार से चल रही है. हलांकि, अब फायरिंग रूक गई है, लेकिन सेना का ऑपरेशन अभी जारी है.

खबर है कि इलाके में विदेशी आतंकियों के एक घर में छिप होने की जानकारी सेना को मिली थी, सेना ने आतंकियों के ठिकाने को विस्फोट से उड़ा दिया. विस्फोट की वजह से पूरे घर में आग लग गई, सेना अब मलबे की तलाशी ले रही है. इसके अलावा इलाके में भी सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है. पूरे इलाके को सील किया गया है. गाड़ियों की मूवमेंट रोक दी गई है.

जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से घाटी में आतंकी गतिविधियों में तेजी से बढ़ रही हैं. नियंत्रण रेखा (LOC) पर भी पाकिस्तान लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here