Jammu Kashmir: भारतीय सेना का ‘बदलाPUR’, 24 घंटे में राहुल भट्ट के हत्यारों को उतारा मौत के घाट

0
54

गुरुवार शाम को जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद घाटी सुलग उठी और कश्मीरी पंडितों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध किया. शुक्रवार सुबह से जम्मू-कश्मीर में अलग अलग जगहों पर कश्मीरी पंडितों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं  का जमकर विरोध किया.

भारतीय सेना ने लिया बदला

लेकिन, इस बवाल के बीच भारतीय सेना Indian Army ने गहशतगर्दों से अपना इंतकाम पूरा कर लिया. 24 घंटे के अंदर ही हत्यारों को मौत के घाट उतार दिया. सूत्रों के हवाले से सूचना मिली है कि उन्होंने बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को तीन आतंकियों को मार गिराया. इनमें मारे गए दो आतंकी राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे. इनमें तीसरा आतंकी गुलजार अहमद है, जिसकी पहचान 11 मई को की गई थी.

गुरुवार को हुई थी राहुल भट्ट की हत्या

जानकारी के लिए बता दे कि, गुरुवार को बडगाम जिले की चडूरा तहसील में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत राहुल भट्ट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पूरी घाटी कश्मीरी पंडितों के आक्रोश से जल रही है. शुक्रवार को घाटी में जगह-जगह प्रदर्शन किया गया. कश्मीरी पंडितों ने केन्द्र सरकार से प्रदर्शन करते हुए न्याय की मांग की है.

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here