दिल्ली हिंसा पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 लोगों पर FIR दर्ज, 10 आरोपी गिरफ्तार

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली का जामिया मिलिया इस्लामिया में भड़की हिंसा पर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस हिंसा में कुछ नेताओं सहित 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

0
1151

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया में भड़की हिंसा पर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस हिंसा में कुछ नेताओं सहित 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और जामिया नगर थाने में कुल 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें कुछ नेताओं के नाम भी शामल हैं। कहा जा रहा है कि इस लिस्ट में कुछ और नाम भी शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

वहीं, वीडियो के आधार पर हिंसा में शामिल 10 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। सीसीटीवी वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

CJI ने क्या कहा ?


इससे पहले सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एस ए बोबडे ने कहा था कि क्योंकि वह छात्र हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि वे कानून-व्यवस्था अपने हाथ में ले लेंगे। हिंसा रूक जाएगी, तभी हम इस मामले को सुनेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here