Sushant Suicide Case: बिहार से मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटीन

सुशांत सिंह की खुदकुशी के मामले में जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

0
424
Bihar IPS Vinay Tiwari
SSR Suicide Case: बिहार के SP विनय तिवारी को मुंबई की BMC ने क्वारंटीन से छोड़ा

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच की तकरार सामने आ रही हैं। बिहार पुलिस लगातार ये आरोप लगाती रही है कि सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र पुलिस मदद नहीं कर रही है। वहीं इस मामले में जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (IPS Vinay Tiwari) को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस के साथ अनप्रोफेशनल रवैया ?

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ना तो बिहार पुलिस को वाहन की सुविधा मुहैया करवा रही और ना ही छानबीन करने के लिए अपने पुलिसकर्मी दे रही है। बिहार पुलिस संबंधित लोगों से पूछताछ करने के लिए ऑटो से जा रही है। पुलिस बल भी उन्हें बिहार से बुलाने पड़ रहे हैं। वहीं अब एसपी तिवारी (IPS Vinay Tiwari) रविवार को ही मुंबई पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले से मौजूद अपनी टीम के साथ मीटिंग की थी। इस दौरान वहां बीएमसी की टीम ने पहुंचकर एसपी को क्वारंटीन का हवाला दिया और फिर उनके हाथ पर मुहर लगा दी।

खबरों के मुताबिक, बीएमसी की टीम ने एसपी विनय तिवारी को मुंबई के गोरेगांव ईस्ट स्थित एसआरपीएफ ग्रुप-8 के ऑफिसर्स रेस्ट हाउस में जबरन क्वारंटीन कर दिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी एसपी के हाथ में लगी मुंहर का फोटो ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्विट किया कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर आज पटना से मुंबई पहुंचे लेकिन बीएमसी अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में आवास प्रदान नहीं किया गया था जिसके बाद वह गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे।

Ankita on Sushant death: अंकिता ने किया दावा, कहा सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड

बता दें कि रविवार को मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा था सुशांत केस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। जिन लोगों से बयान लिये गये हैं उनका विश्लेषण किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here