IPL 2022 Kane Williamson: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, आखिरी मैच से पहले कप्तान केन ने टीम को छोड़ा

0
104

IPL 2022 प्लेऑफ Playoff के करीब पहुंच गया है. सीजन में सभी टीमों के ग्रुप मैच पूरे होने वाले है. हैदराबाद SRH का एक मैच बचा हुआ है. ऐसे में हैदराबाद को आखिरी मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम को कप्तान केन विलियमसन Kane Williamson ने टीम को छोड़ दिय़ा है. वह जल्द ही अपने देश लौटेंगे.

आखिरी मैच नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

जानकारी के लिए बता दे कि, सीजन 2022 में अभी तक सनराइजर्स टीम छठी जीत के साथ प्लेऑफ की रेस में बरकरार है. अब इस टीम का एक ही मैच बाकी है, जो 22 मई को पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ खेला जाना है. प्लेऑफ के लिए हैदराबाद टीम को आखिरी मैच बड़े मार्जिन से जीतना होगा. साथ ही दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु Royal Challengers Bangluru की हार की दुआ करनी होगा.

SRH ने दी जानकारी

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की पत्नी सारा रहीम Sarah Raheem दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यही कारण है कि विलियमसन डिलीवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. यही वजह है कि वह टीम के लिए आखिरी मैच नहीं खेलेंगे. इस बात की जानकारी सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. अब ऐसे में हैदराबाद की कमान निकोलस पूरन को सौंपी जा सकती है. यह देखने वाली बात होगी कि हैदराबाद प्लेऑफ में जगह बना सकती है या नहीं. इसके बाद कप्तान केन कब वापसी करेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here