IPL 2022 Hardik Pandya: हार्दिक को मिल सकता है शानदार प्रदर्शन का इनाम, अफ्रीका दौरे पर हो सकते हैं कप्तान

0
299
HARDIK PANDYA
HARDIK PANDYA

IPL 2022 Hardik Pandya: हार्दिक को मिल सकता है शानदार प्रदर्शन का इनाम, अफ्रीका दौरे पर हो सकते हैं कप्तान

इस समय भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या Hardik Pandya की किस्मत सातवें आसमान पर है. चोट के बाद वापसी करते हुए पंड्या ने IPL में शानदार प्रदर्शन किया. सीजन में हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस Gujrat Titans के कप्तान है. IPL 2022 में गुजरात की टीम प्वाइंट टेबल Point Table में पहले नंबर पर है. इस सीजन में हार्दिक पंड्या ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है.

5 मैचों की होगी सीरीज

आपको बता दे कि, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के खत्म होने के बाद भारत को साउथ अफ्रीका  के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज़ खेलनी है. इस सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द होगा, जिसमें कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की संभावना है. कप्तान रोहित शर्मा, उप-कप्तान केएल राहुल, विराट कोहली को इस सीरीज़ में आराम दिया जाएगा.

कौन संभालेंगा टीम की कमान ?

सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के बाद टीम की कमान कौन संभालेगा? समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शिखर धवन या हार्दिक पंड्या में से कोई एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ में भारत की कमान संभाल सकता है.

कई खिलाड़ियों की होगी वापसी

बता दे कि, इस टी-20 सीरीज में कई खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है, जिनको आगामी विश्वकप के मद्देनजर टीम में चुना जा सकता है. इस IPL के बाद टीम से बाहर चल रहे कई बड़े खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सकता है.

PTI में छपी ख़बर के मुताबिक, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत को इस सीरीज़ में आराम दिया जा सकता है. ये सभी खिलाड़ी लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. जिससे इनके खेल पर भी प्रभाव पड़ रहा है. जिसके बाद IPL में शानदार प्रदर्शन कर रहे शिखर धवन, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या और उमरान मलिक को मौका मिल सकता है.

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here