Sports Desk: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में धोनी आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) की तैयारियों में जुटे हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि धोनी इस वीडियो में लंबे-लंब शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन लगने पर मैच को लेकर Sourav Ganguly ने दिया ये बड़ा बयान

धोनी के फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। बता दें कि धोनी ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारी के लिए पिछले महीने चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप ज्वॉइन कर लिया था। धोनी की अगुवाई में बाकी खिलाड़ियों ने भी धीरे-धीरे कैंप ज्वॉइन किया और प्रैक्टिस शुरू कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

इंग्लैंड के खिलाड़ी करते है महिलाओं का डियोट्रेंट इस्तेमाल, इस खिलाड़ी ने किया खुलासा

पिछले सीजन की बात की जाएं तो धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए बेहद खराब रहा है। चेन्नई की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। जिसे देखते हुए टीम इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here