J&K: नौशेरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा में बुधवार को सेना के जवानों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है। 

0
925

नौशेरा: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा में बुधवार को सेना के जवानों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है।

सूत्रों की मानें तो मुठभेड़ स्थल पर तीन आतंकी मौजूद हैं। मंगलवार को स्थानीय लोगों की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन कती भनक लगते ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सेना के जो जवान शहीद हो गए। अभी भी इलाके में रह-रहकर फायरिंग हो रही है।

लेफ्टिनेंट कर्नल देवेद्र आनंद (सेना के जनसंपर्क अधिकारी) ने बताया कि स्थानीय लोगों ने मंगलवार को सूचना दी कि उन्होंने इलाके में संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद नौशेरा सेक्टर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here