Ind vs Nz ODI Series 2022: कल से ODI सीरीज शुरू, क्या बारिश से धुलेगा पहला मैच ? जानिए पूरा अपडेट

0
17
Ind vs Nz ODI Series
Ind vs Nz ODI Series

Ind vs Nz ODI Series 2022: भारत ने टी-20 विश्वकप के बाद न्यूजीलैंड में पहली टी-20 सीरीज खेली। जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को उसी के घर में हरा दिय़ा। अब टी20 के बाद ODI सीरीज शुरू हो रही हैं। सीरीज के तीन मैच खेले जाएंगे।

सुबह 7 बजे शुरू होगा मैच

बता दे कि, पहला मैच कल 25 नवंबर को ऑकलैंड में भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से खेला जाएगा। मगर टी-20 सीरीज की तरह ही इस मैच पर भी बारिश का साया मंडराने लगा है। टी-20 सीरीज में पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। आखिरी मैच में भी बारिश विलेन बन गई थी बाद में भारत ने सीरीज पर कब्जा किया था।

धवन की कप्तानी में होगी सीरीज

बता दें कि, हाल ही में भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में कीवी टीम को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से हराया था। टी-20 सीरीज के दो मैच बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए थे, यानी रद्द हो गए थे। अब भारतीय टीम को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में वनडे सीरीज खेलना है, जिस पर भी बारिश का संकट छाया हुआ है।

बारिश बन सकती है विलेन

गुरुवार को ऑकलैंड में जमकर बारिश हो रही है। साथ ही AccuWeather के मुताबिक, शुक्रवार को मैच वाले दिन भी बारिश की आशंका है। हालांकि गुरुवार के मुकाबले कम बारिश हो सकती है, लेकिन गुरुवार-शुक्रवार की रात और अगली सुबह तेज बारिश का पूर्वानुमान है।

ऐसे में यदि बारिश रुकती भी है, तो मैच के लिए पिच को सुखाना भी एक बड़ी चुनौती रहेगी। शुक्रवार को बारिश की आशंका 25 प्रतिशत तक जताई जा रही है। जबकि हवाओं की गति 56 किमी प्रति घंटा रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here