भारत और पाकिस्तान की टीमें खेलने उतरेंगी टी-20 मैच, चरम पर होगा रोमांच

यह मैच दिल्ली के दूषित वातावरण की वजह से काफी चर्चा में है। तमाम आलोचक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के दिल्ली में इस वक्त मैच कराने के फैसले पर तीखे विचार दे रहे हैं।

0
773
संडे होने वाला है फन डे, भारत और पाकिस्तान एक ही दिन खेलने उतरेंगी मैच

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार को अपने टी-20 सीरीज की शुरूआत करेंगी। इस दौरान मैच का रोमांच चरम पर होने की पूरी संभावना है। अगर आप सोच रहे हैं कि भारत-पाकिस्तान किसी टी-20 मैच को साथ खेल रहे हैं तो आप गलत सोच रहे हैं।

दरअसल रविवार को जहां भारत बांग्लादेश की टी-20 सीरीज की शुरूआत होगी तो वहीं पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया की सीरीज का भी आगाज होने जा रहा है। रविवार का दिन क्रिकेट फैंस के लिए सुपर संडे होने वाला है। भारत और पाकिस्तान की टीमें भले ही आपस में नहीं खेल रही हों लेकिन एक ही दिन दोनों टीमों का मुकाबला जरूर होने वाला है।

ये भी पढ़ें: जहरीली हवा का कहर, मास्क पहन प्रैक्टिस करने उतरी बांग्लादेशी टीम

भारत को तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश के साथ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की टीम सिडनी में खेलने उतरेगी।

पाकिस्तान की टीम का मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक सुबह 9 बजे से शुरू होगा जबकि भारत और बांग्लादेश का मैच शाम को 7 बजे से खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों की टी20 सीरीज तीन मैचों की है लिहाजा पहला मैच जीतकर वो इसमें बढ़त हासिल करना चाहेगी।

भारत के नियमत कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे। रोहित ने खराब वातावरण के बाद भी मैच खेलने का फैसला लिया है। उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के फैसले का समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें: INDvsBAN: डे-नाइट मैच की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है भारतीय टीम- ऋद्धिमान साहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here