Ind vs SA T20 Series: धमाका करने के बाद भावुक हुए कार्तिक, बोलें- मुझे पता है !

0
92

शुक्रवार को राजकोट में साउथ अफ्रीका South Africa के खिलाफ खेले गए चौथे टी-20 मैच में दिनेश कार्तिक Dinesh Kartik ने धमाका किया. दिनेश कार्तिक ने 55 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान स्ट्राइक रेट 200 से ज्यादा का रहा. फिनिशर दिनेश कार्तिक ने आईपीएल IPL 2022 में भी धमाल मचाया था और उसी के भरोसे टीम इंडिया में उनकी वापसी हुई. अब अफ्रीका के खिलाफ जब उन्होंने 55 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली.

DK ने सुनाई कमबैक की कहानी

मैच जीतने के बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी कमबैक की कहानी सुनाई. मैच के बाद हार्दिक पंड्या Hardik Pandya और दिनेश कार्तिक ने बातचीत की, इसी में हार्दिक ने पूछा कि दिनेश कार्तिक ने अपने आप में ऐसा क्या बदलाव किया, जो लोगों को ऐसा दिनेश कार्तिक देखने को मिल रहा है. आपने बड़ौदा में बहुत प्रैक्टिस की, जिसके बारे में काफी लोगों को पता ही नहीं था. आपका माइंडसेट कैसे बदल गया.

इंडिया के लिए खेलना गर्व- कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने कहा कि मैं पूरी तरह ठान चुका था कि मुझे टी-20 वर्ल्डकप खेलना है. मैं काफी लंबे वक्त से काम कर रहा हूं, मुझे पता है कि ड्रॉप होना क्या होता है. मुझे पता है कि टीम इंडिया के लिए खेलना कितना वैल्यूबल होता है. यह बहुत ही गर्व की बात है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here