Ind vs SA T20 Series: चौथे मैच में DK का तूफान, 27 गेंदों में ठोक दिए 55 रन

0
93

शुक्रवार को राजकोट में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज़ का चौथा मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस सीरीज़ में अभी 1-2 से पीछे है, ऐसे में कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई में ये उम्मीद है कि यहां पर सीरीज़ बराबरी की जाएगी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीका क 170 रनों का चारगेट दिया है.

कार्तिक ने बनाए 27 गेंदों में 55 रन

भारत की तरफ से दिनेश कार्तिक हीरो बनकर उभरे, जिन्होंने सिर्फ 27 बॉल में 55 रन बनाए और आखिरी में तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया की लाज बचा दी. बता दे कि एक समय भारत 6 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन बना रहा था. 4 विकेट सस्ते में गंवाकर संघर्ष कर रहा था.

सस्ते में गिरे भारत के विकेट

आपको बता दे कि, टीम इंडिया की इस मैच में खराब शुरुआत हुई, जब ऋतुराज गायकवाड़ जल्दी पवेलियन लौट गए. उनके बाद श्रेयस अय्यर भी 4 ही रन बना पाए. ईशान किशन 27 रन बना पाए लेकिन उन्होंने इसके लिए 26 बॉल खेलीं. कप्तान ऋषभ पंत की खराब फॉर्म यहां भी जारी रही, उन्होंने  23 बॉल में 17 रन बनाए और संघर्ष करते नज़र आए.

हार्दिक और कार्तिक ने बचाई लाज

दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या ने 31 बॉल में 46 रन बनाए, जिसमें 3 चौके 3 छक्के शामिल रहे. लेकिन मेला दिनेश कार्तिक ने लूट लिया, जिन्होंने सिर्फ 27 बॉल में 55 रन बनाए. इसमें 9 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. दिनेश कार्तिक ने 200 से अधिक के स्ट्राइक रेट से रन बनाए और आखिर में तेज़ी से रन बनाकर टीम इंडिया को 169 तक पहुंचाया. अभी तक दक्षिण अफ्रीका को भी तेज शुरूआत नहीं मिली है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here