हैदराबाद: आरोपियों के एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर उमड़ी भीड़, पुलिसकर्मियों पर बरसाए फूल

हैदराबाद पुलिस ने महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। पुलिस ने गुरुवार देर रात आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 पर किया। पुलिस की इस कार्रवाई पर स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस की जय-जयकार की और उनपर फूल बरसाए।

0
1600

नई दिल्ली: हैदराबाद पुलिस ने महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। पुलिस ने गुरुवार देर रात आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 पर किया। पुलिस की इस कार्रवाई पर स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस की जय-जयकार की और उनपर फूल बरसाए।

हैदराबाद पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 पर आरोपियों का एनकाउंटर किया। आरोपियों को मार गिराने के बाद स्थानीय लोगों की खुशी देखते ही बन रही है। घटनास्थल पर लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गुलाब के फूलों की बारिश की साथ ही उन्हें मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इसके साथ ही पटाखे भी फोड़े गए।

बता दें कि हैदराबाद पुलिस चारों आरोपियों को नेशनल हाइवे-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी। यहां से उन्होंने भागने की कोशिश की। आरोपियों की इस कोशिश को नाकाम करने के लिए पुलिस ने गोली चलाई। पुलिस द्वारा की गई इस फायरिंग में चारों आरोपी मारे गए।

जानकारी के लिए बता दें कि इन चारों आरोपियों ने 27-28 नवंबर की रात में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसे आग के हवाले कर दिया था। चिकित्सक का जला हुआ शव बेंगलुरु हैदराबाद नेशनल हाईवे के अंडरपास से पाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here