हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। गुरुवार देर रात पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 के पास इस एनकाउंटर को अंजाम दिया।

0
1073

नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। गुरुवार देर रात पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 के पास इस एनकाउंटर को अंजाम दिया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक चारों आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। दरअसल, पुलिस इन चारों आरोपियों को नेशनल हाइवे-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी, जहां से इन आरोपियों ने भागने की कोशिश की।

पुलिस ने भागने की कोशिश के दौरान आरोपियों पर गोलियां चलाई, जिसमें चारों आरोपी ढेर हो गए। ये चारों आरोपी गैंगरेप और हत्या के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिए गए थे, जिसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

ये भी पढ़ें उन्नाव: गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने वाले पांचों आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत गंभीर

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद हैदराबाद पुलिस की हिरासत की मांग पर आरोपियों को 7 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। इसके बाद पुलिस इन आरोपियों को गुरुवार देर रात NH-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई, जहां से इन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने इन्हें ढेर कर दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि इन चारों आरोपियों ने 27-28 नवंबर की रात में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसे आग के हवाले कर दिया था। चिकित्सक का जला हुआ शव बेंगलुरु हैदराबाद नेशनल हाईवे के अंडरपास से पाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here