तेलंगाना पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया- क्यों करना पड़ा आरोपियों का एनकाउंटर …

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने वाले चारों हैवान शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। तेलांगाना पुलिस ने नेशनल हाईवे- 44 पर आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया। आरोपियों को मारने के बाद जहां एक तरफ लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं

0
1122

तेलंगाना: हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने वाले चारों हैवान शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। तेलांगाना पुलिस ने नेशनल हाईवे- 44 पर आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया। आरोपियों को मारने के बाद जहां एक तरफ लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं पुलिस के इस तरह के एक्शन पर सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। अब पुलिस ने खुद प्रेस-कॉन्फ्रेस कर बताया कि उन्होंने एनकाउंटर क्यों किया।

क्या बोले पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार 

साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात कतो आरोपियों ने महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया गया। हम आरोपियों के खिलाफ सबूत इक्कट्ठा कर रहे थे। इसलिए हमने 10 दिनों के लिए आरोपियों की पुलिस कस्टडी की मांग की थी। शुक्रवार को भी कुछ और सबूत जुटाने के लिए पुलिस आरोपियों को उसी जगह लेकर गए थे जहां इस जघन्य घटना को अंजाम दिया गया था। वहां पर इन आरोपियों ने पुलिस टीम पर हमला किया और भागने की कोशिश की गई। पुलिस की ओर से आरोपियों को चेतावनी दी गई और बाद में आरोपियों को गोली मारी गई।

वी सज्जनार ने बताया कि ये एनकाउंटर शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच किया गया। ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी कराया है। फायरिंग के दौरान एक एसआई और एक कॉन्सटेबल को भी गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here