हैदराबाद में 56 वर्षीय कोरोना के मरीज की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर किया हमला

0
576

हैदराबाद में कोरोना वायरस से एक 56 वर्षीय मरीज की मौत हो गई है। मौत से बौखलाए परिजनों ने इलाज कर रहे डॉक्टर पर ही हमला बोल दिया। ये पूरी घटना हैदराबाद के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की, यहां आठवीं मंजिल पर बने आइसोलेशन वार्ड में कोरोना पीड़ित का इलाज चल रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक डॉकटर पर हमला करने वाला शख्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। इस शख्स का इलाज भी इसी अस्पताल में चल रहा है। मृतक शख्स भी हमलावर शख्स का भाई था। मृतक शख्स की मौत से उसके भाई ने गुस्से में अस्पताल की खिड़की के शीशे भी तोड़ दिए और इलाज कर रहे डॉक्टर पर हमला कर दिया।

अस्पताल में डॉक्टर पर हुए इस हमले की जानकारी मिलने के बाद सिटी पुलिस प्रमुख तुरंत अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर ने भी इस मामले को निंदनीय बताया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के उस मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसने डॉक्टर पर हमला बोला था। वहीं, अब अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के मद्देनजर अस्पताल में एक अतिरिक्त डीसीपी को तैनात कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here