16 दिसंबर राशिफल: आज इन राशियों पर होगी भोलेनाथ की कृपा, रुके हुए कार्य होंगे पूरे

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। आज किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है। वाणी पर संयम रखें।

0
1792

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। आज किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है। वाणी पर संयम रखें।

वृषभ: आज के दिन आपके कार्यों को गति मिलेगी। यात्रा मंगलमय रहेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा। परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

मिथुन: अचानक धन लाभ हो सकता है। कोई नया कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय बीतेगा। आज किया गया कार्य लाभदायक होगा।

कर्क: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आज किए गए कार्य शुभ रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा।

सिंह: आज मिश्रित फलदायी वाला दिन होगा। यात्रा कष्टदायक हो सकती है। किसी से वाद-विवाद करने से बचें। घर से निकलने से पहले दान देना शुभ रहेगा।

कन्या: आज आपके रुके हुए कार्य सफल होंगे। मनोबल बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग और प्रेम प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ मिलेगा।

तुला: कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। उच्चाधिकारियों से सफलता मिलेगी। पुराने समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा।

वृश्चिक: आज भाग्य का साथ मिलेगा। रुका हुए धन आपको प्राप्त होगा। नौकरी और व्यापार में लाभ की स्थिति बन रही है।

धनु: यात्रा में सावधानी बरतें। वाद-विवाद हो सकता है। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। व्यर्थ के तनाव से बचें। सोच-समझकर ही कोई भी कार्य करें।

मकर: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायी रहने वाला है। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। आर्थिक पक्ष में मजबूती मिलेगी।

कुंभ: क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। काम के प्रति सजग रहिए। अटके हुए कार्य आज पूरे हो सकते हैं।

मीन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। धन निवेश के लिए दिन अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here