देश में होली की धूम, राष्ट्रपति- PM मोदी-शाह – राहुल गांधी ने दीं शुभकामनाएं

0
766
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारत में आज होली के त्योहार की धूम मची हुई है. भाईचारा बढ़ाने वाले इस त्योहार में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत देश के दिग्गज नेताओं ने होली की शुभकामनाएं दीं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली की बधाई दी, उन्होंने कहा कि “होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। रंगों का उत्सव होली, शरद ऋतु के समापन का और वसंत ऋतु के आगमन का संदेश देता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए…

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘इस होली पर, हम अपने समाज को एक साथ रखने वाले मेलजोल और सौहार्द के बंधन को मजबूत करने का प्रयास करें। यह त्योहार उन बाधाओं को खत्म करता है जो हमें विभाजित करते हैं और समृद्धि, शांति, प्रगति, सद्भाव तथा खुशी साझा करने के लिए हमें एकजुट करता हैं।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, “रंग, उमंग और आनंद के त्योहार होली की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। यह पर्व सभी देशवासियों के जीवन में खुशियों लेकर आए। “केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी होली की शुभकामनाएं दी हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने होली की शुभकामनाएं दी, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, रंगों का यह उत्सव आप सब के जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे, सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. कांग्रेस महासचिव “प्रियंका गांधी ने भी लोगों की होली की शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here