Road Accident : बच्चों से भरी स्कूली वैन पेड़ से टकराई, आधा दर्जन बच्चे हुए घायल, सड़क पर मची चीख- पुकार

0
45
High Speed School Van accident, more than 6 children injured
High Speed School Van accident, more than 6 children injured

Road Accident : झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ, जहां बच्चों से भरी एक स्कूली वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमे सवार लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए भेजा गया। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मौका मुआयना किया।

 

जानकारी के मुताबिक झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम निमौनी में रेमफोर्ड स्कूल के बच्चों को स्कूल की छुट्टी के बाद एक प्राइवेट ठेका वाहन जो विद्यालय के बच्चों को लाने और ले जाने में लगाया गया है। उसी वाहन यूपी 93 एटी 4809 से विद्यालय की छुट्टी के बाद बच्चों को बंगरा की ओर ले जाया जा रहा था। अचानक वाहन चालक द्वारा तेजी और लापरवाही के चलते अनियंत्रित होकर वैन पेड़ से जा टकराई। जिससे वैन में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए।

वही मौके पर मौजूद राहगीरों द्वारा घटना की सूचना उल्दन थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया को दी गई। इसके साथ ही मौके पर मौजूद लोगो द्वारा बच्चों को सुरक्षित वैन से बाहर निकाला गया। इस संबंध में उल्दन थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि सूचना मिली तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

वही मौके पर मौजूद राहगीरों वा घायल बच्चों के परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया है कि इससे पूर्व भी कई बार घटना हो चुकी है। और विद्यालय प्रशासन लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहा है। तथा विद्यालय प्रशासन द्वारा लगातार लापरवाही की जा रही है और बच्चों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here