West Bengal: हावड़ा में सोमवार तक इंटरनेट सेवाओं में विराम, ममता बोलीं- राजनीतिक पार्टियां चाहती हैं दंगे और घमासान

0
466
Hawra Violence

Hawra Violence: शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद देशभर में हुए प्रदर्शन के बाद पश्चिम बंगाल के हावड़ा में सोमवार तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। पैग़ंबर मोहम्मद को लेकर की गई पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा की टिप्पणी पर देशभर में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

सरकारी आदेश जारी कर कहा गया है कि हावड़ा (Hawra Violence) पुलिस आयुक्तालय (शहरी क्षेत्र) और हावड़ा पुलिस (ग्रामीण) के अधिकार क्षेत्र में आने वाले इलाकों में इंटरनेट सेवाएं तत्काल प्रभाव से रोकी जा रही हैं।

इस हिंसा पर सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट किया है, “जैसा कि मैं पहले भी कह चुकी हूं कि हावड़ा में पिछले दो दिनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं। इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं – लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उन सभी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी का गुनाह, भुगतेंगे लोग?”

इस बीच बीजेपी मांग कर रही है कि हावड़ा ज़िले के विभिन्न हिस्सों में सड़कों और रेलवे पटरियों पर आवाजाही रोकी जो रही है। प्रदर्शन और प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए राज्य में भारतीय सेना भेजी जाए।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा ज़िले में बीजेपी सांसद सौमित्र ख़ान ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से टीएमसी शासित राज्य में केंद्रीय बलों को तैनात करने की अपील की है।

सौमित्र ख़ान ने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री को एक पत्र लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here