राहुल आज फिर जाएंगे हाथरस, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी सांसदों के साथ फिर से हाथरस पहुंचने वाले हैं।

0
313
Hathras Case Latest Updates
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी सांसदों के साथ फिर से हाथरस पहुंचने वाले हैं।

Hathras: हाथरस रेपकांड में राजनीति चरम पर पहुंच चुकी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी सांसदों के साथ फिर से हाथरस (Hathras Case Latest Updates) पहुंचने वाले हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस के लिए निकले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके वापस भेज दिया था। 

राहुल गांधी को धक्का मारना एक तरह से देश के लोकतंत्र पर गैंगरेप है- संजय राउत

यूपी के हाथरस में गैंगरेप पर सियासत थमने का नाम नही ले रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोबारा गैंगरेप पीड़िता के परिवार वालों से (Hathras Rape Case ) मुलाकात करने की कोशिश करेंगे। कांग्रेस इस मुद्दे में योगी सरकार को हर तरफ से घेर रही है। बता दें गुरुवार को हाथरस में पीड़िता के परिवारों से मिलने पर बहन प्रियंका गांधी (Hathras Case Latest Updates) के साथ अड़े कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की पुलिस पर उन्होंने लाठियां मारने का आरोप लगाया था। इधर, पुलिस ने राहुल और प्रियंका दोनों हो हिरासत में ले लिया था। हालांकि, कुछ देर दोनों नेताओं छोड़ दिया गया था।

आखिर हुआ क्या था-

राहुल गांधी ने कहा कि उनका काफिला रोके जाने के बाद जिस वक्त अपने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे होते हुए (Hathras Case Latest Updates) हाथरस जा रहे थे, उसी वक्त पुलिस ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उन्हें लाठियां मारी। उन्होंने कहा, ‘मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्या सिर्फ मोदी जी ही इस देश में पैदल चल सकते हैं? क्या कोई सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता? 

हाथरस की युवती से नहीं हुआ गैंग रेप, चोट से हुई मौत – एडीजी प्रशांत कुमार

दरअसल पिछले 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली 19 साल की दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Hathras Case Latest Updates) किया गया था। लड़की को रीढ़ की हड्डी में चोट और जीभ कटने की वजह से पहले अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर देश भर में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Hathras Case Latest Updates) ने इसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा था। राज्य सरकार ने इस मामले की जांच के लिये बुधवार को तीन सदस्यीय विशेष जांच दल गठित किया है। साथ ही इस मामले में सात दिन में रिपोर्ट देने को कहा गया है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here