कुछ इस अंदाज में वोट डालने पहुंचे मनोहर लाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला, दिया ये संदेश…

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान जारी है, ऐसे में अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कई दिग्गज मतदान केंद्र तक पहुंचने के तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं।

0
692

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान जारी है, ऐसे में अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कई दिग्गज मतदान केंद्र तक पहुंचने के तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला परिवार के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर बूथ पर पहुंचे, तो ऐसे में सीएम मनोहर लाल खट्टर कहां पीछे रहने वाले थे, वे भी साइकिल चलाकर करनाल में बूथ पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

बता दें कि सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। साइकिल पर सवार होने से पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्रेन से यात्रा की और करनाल पहुंचे। . इस दौरान उन्होंने अपने साथ बैठे पैसेंजर से भी बातचीत की। फिर वे साइकिल चलाकर पोलिंग बूथ पहुंचे।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर कहा, ‘पहले मतदान तब जलपान’, मैं अपना वोट डालने जा रहा हूं, प्रदेश के सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध करता हूं कि आप भी अपने मतदान केंद्र पर जाकर मताधिकार का प्रयोग जरूर करें, मजबूत सरकार बनाने के लिए आपका एक-एक वोट निर्णायक है।’

करनाल में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद मनोहरलाल खट्टर ने कहा, ‘पूरे राज्य में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है। कांग्रेस सहित विपक्षी दल पहले ही हार चुके हैं और जंग के मैदान से जा चुके हैं। उनके बड़े-बड़े दावों का कोई मतलब नहीं है।’

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे साइकिल पर मतदान करने क्यों आए तो उन्होंने कहा कि इसका मकसद पर्यावरण स्वच्छता को लेकर संदेश देना है। खट्टर ने कहा कि हालांकि ये सांकेतिक कदम ही है, लेकिन इस संदेश व्यापक है।

खट्टर से पहले जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से वोट डालने बूथ पहुंचे। इस दौरान उनके साथ नैना चौटाला और मेघना चौटाला भी मौजूद थीं। चौटाला उचाना कलां से जेजेपी के उम्मीदवार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here