Haridwar: 70 साल की दादी अम्मा ने लगाई तेज बहती गंगा में छलांग, ये रही खौफनाक video

0
280

हरिद्वार में 70 साल की बुजुर्ग महिला ने कुछ ऐसा कमाल किया है  जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. दरअसल, 70 साल की दादी ने हरिद्वार में हर की पौड़ी पुल से गंगा में बेखौफ छलांग लगा दी हैरानी की बात ये भी रही आराम से तैरते हुए बुजुर्ग महिला किनारे भी पहुंच गई.

70 साल की उम्र में किया स्टंट

जहां इस उम्र में चलना- फिरना भी मुश्किल हो जाता है तो ऐसे में स्टंट करने के बारे में सोचना तो बहुत दूर की बात है. मगर इस बुजुर्ग महिला ने उफनती गंगा में बेहद ही जोश भरे अंदाज से बिना किसी डर के छलांग लगाकर इस सोच को गलत साबित कर दिया.

जींद की रहने वाली है बुजुर्ग महिला

बताया जा रहा है कि ये महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली है और हर की पौड़ी पर स्नान के लिए गईं ठीक उसी दौरान बुजुर्ग महिला ने वहां कुछ युवाओं को ऊंचे पुल से गंगा में छलांग लगाते हुए देखा तो उन युवाओं को देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपने पुराने जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गईं. देखते-देखते वह भी पुल पर पहुंचीं और सीधे गंगा में छलांग लगा दी.

लोगों ने जैसै ही इस हैरतअंगेज कारनामे को देखा तो मौके पर ही मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में इस कारनामे को कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. हालांकि, दादी के इस स्टंट के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की कुछ पल के लिए तो सांसें थम सी जाती हैं और लोग काफी हैरान हो जाते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here