गुवाहाटी: 42 विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे का शक्ति प्रदर्शन

0
40
Eknath Shinde

शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने गुवाहाटी के एक होटल में विधायकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़ एकनाथ शिंदे के साथ 42 विधायक होटल में नजर आ रहे हैं। इसमें शिवसेना के 35 और 7 निर्दलीय विधायक शामिल हैं।

वीडियो में शिवसेना के बाग़ी विधायक ‘एकनाथ शिंदे, आप आगे बढ़ें, हम आपके साथ हैं’ जैसे नारे लगाते सुने जा सकते हैं।

दूसरी तरफ शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गुवाहाटी में मौजूद 21 विधायकों ने हमसे फोन पर संपर्क किया है। वे जिस दिन मुंबई आएंगे वे हमारे साथ होंगे।

साथ ही कहा कि विधायकों को गुवाहाटी में रहकर बात नहीं करनी चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और मुख्यमंत्री से इस सब पर चर्चा करें। अगर विधायकों की इच्छा है तो शिवसेना, महाअघाड़ी सरकार से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार है लेकिन इसके लिए विधायकों को यहां आना होगा और सीएम से चर्चा करनी होगी।

ख़बरों के मुताबिक़ बुधवार रात चार विधायक गुवाहाटी पहुंचे थे जिसमें गुलाबराव पाटिल, योगेश कदम, चंद्रकांत पाटिल और मंजुला गावित शामिल हैं।

वहीं गुरुवार सुबह भी चार विधायक गुवाहाटी पहुंचकर शिंदे (Eknath Shinde) के समूह में शामिल हो गए हैं। इनमें दीपक केसरकर, आशीष जायसवाल, मंगेश कुडालकर और सदा सरवनकर शामिल हैं।

इसके अलावा बुधवार रात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने परिवार के अपना सरकारी आवास वर्षा छोड़कर मातोश्री चले गए। इससे पहले फ़ेसबुक लाइव कर उद्धव ठाकरे ने कहा था कि वे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के लिए तैयार हैं लेकिन इसके लिए शिवसेना के विधायकों को उनके सामने आकर उनसे बात करनी होगी।

ये भी पढ़ें: शिंदे ने साझा किया ठाकरे के नाम का पत्र, लिखा- ये विधायकों की भावना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here