Gujarat Election: PM मोदी आज करेंगे 4 रैलियां, सीएम योगी और असदुद्दीन ओवैसी का भी रोड शो

0
52
Gujarat Election prime news
Gujarat Election prime news

Gujarat Election: गुजरात (Gujarat) विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी तैयारी के साथ जमकर प्रचार करना शुरू कर दिया है। हर पार्टी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है। बीजेपी (BJP) की ओर से पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ताबड़तोड़ रैलिया कर रहे है।

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) गुजरात के गोधरा में करेंगे जनसभा

इसी कड़ी में पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज चार रैलियों को संबोधित करेंगे। आप की तरफ से पंजाब के सीएम भगवंत (CM Bhagwant) मान और राघव चड्ढ़ा (Raghav Chadha) आज गुजरात में अलग-अलग जगहों पर रोड शो करेंगे। वही,AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी गुजरात के गोधरा (Godhra) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी (PM MODI) गुजरात में संभालेंगे मोर्चा

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज मध्य गुजरात में पूरा मोर्चा संभालेंगे। पीएम आज मेहसाणा, दाहोद, वडोदरा, भावनगर में जनसभाएं करेंगे। वही बीजेपी के कई नेता भी पीएम मोदी के साथ नजर आएगें।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारका में करेंगे सभा

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारका में सभा करेंगे। सीएम योगी (CM Yogi) सुबह साढ़े 11 बजे द्वारका पहुंचेगे और फिर द्वारका (Dwarka) मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद करीब 12 बजे सतवार समाज की वाड़ी में जनसभा को संबोधित करेगें ।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) कांग्रेस ऑफिस पर प्रेसवार्ता को करेंगे संबोधित

क्रिकेटर और आप के हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अहमदाबाद (Ahmedabad) में कांग्रेस ऑफिस पर प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। एक ओर बीजेपी (BJP) ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है तो वहीं AIMIM चीफ औवेसी (Owaisi) भी आज गोधरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दंगों के बाद से ही गोधरा काफी चर्चा में रहा है तो वही क्रिकेटर और आप के राज्जसभा सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी आज बायड में रोड शो करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here