Gorakhpur News: सिलाई कारीगर ने दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी, मचा कोहराम

0
53
Gorakhpur Suicide
Gorakhpur Suicide

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शाहपुर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज खबर सामने आई है। के घोसीपुरवा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर में एक साथ फांसी के फंदे पर झूलते हुए 3 शव मिले। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मोहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों शवों को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुचना के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। जहां एक सिलाई कारीगर ने अपनी दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार घोसीपुरवा निवासी 45 वर्षीय जितेंद्र श्रीवास्तव सोमवार की रात में भोजन करने के बाद अपने कमरे में सो गया था। उसकी दो बेटियां 16 वर्षीया मान्या और 14 वर्षीया मानवी दूसरे कमरे में सोई थीं।

सुबह जितेंद्र के पिता ओमप्रकाश श्रीवास्तव जो गार्ड की नौकरी कर घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी प्रतिक्रिया न होने पर वह घबरा गए। उन्होंने मोहल्ले के लोगों को बुलाया। दरवाजा खोला गया।

अंदर कमरे में जितेंद्र का शव छत की कुंडी से लटक रहा था। ओमप्रकाश चीख पड़े। वह भागकर दूसरे कमरे की तरफ गए। दूसरे कमरे का हाल देखकर वह बेसुध हो गए। अंदर मान्या और मानवी का भी शव छत की कुंडी से लटक रहा था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शाहपुर पुलिस के साथ एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए। कानूनी कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here