Gangs Of Wasseypur: गैंग्स ऑफ वासेपुर के जीशान कादरी के खिलाफ एक और ठगी का मामला, पढ़ें पूरी खबर….

0
70
Gangs Of Wasseypur
Gangs Of Wasseypur: गैंग्स ऑफ वासेपुर के जीशान कादरी के खिलाफ एक और ठगी का मामला, पढ़ें पूरी खबर....

Gangs Of Wasseypur: गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur) फेमस एक्टर और राइट जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) पर एक बार फिर से मामला दर्ज किया है। रांची के हिंदपीढी थाने में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। यह मामला ठगी का है। जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) पर होटल के एक संचालक ने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए उन पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया है।

ऐसा पहले भी हो चुका है

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले शालिनी चौधरी (Shalini Chowdhary) नाम की एक महिला ने भी उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था। उन्होने बताया कि होटल का कुल बिल 35 लाख रुपये से अधिक का था। जिसमें से महज छह लाख रुपये का ही भुगतान किया गया है। बाकि बिल भुगतान (Payment) करने का वादा किया गया था, जो अब तक नहीं दिया गया है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur) फेमस एक्टर जीशान ने कहा था कि शालिनी और उनके बेटे नाटक कर रहे हैं और उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस इल्जाम को पब्लिसिटी स्टंट बताया था। इसके अलावा उन्होंने सरकार से सेलिब्रिटीज पर लगने वाले झूठे इल्जामों को लेकर जरूरी कानूनी कदम उठाने का आग्रह भी किया था। उन्होंने कहा था कि बिना पुख्ता सबूतों के पब्लिसिटी के लिए लगाए जाने वाले इन इल्जामों के खिलाफ कदम उठाए जाने चाहिए।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि धनबाद के वासेपुर निवासी सईद इमरान (Syed Imran) कादरी के पुत्र जीशान कादरी (Zeeshan Qadri) ने एक वेब सीरिज की शूटिंग के लिए नवंबर 2020 में कुछ कमरे बुक कराये थे। इसमें वेब सीरीज के कलाकार सौंदर्या शर्मा, अक्षय डोगरा, आदेश चौधरी, अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) और क्रू मेंबर उनके होटल में करीब ढाई माह ठहरे थे। जिसका कुल बिल 35,05,898 रुपये हुआ था।

बाद में कुल बिल का करीब छह लाख रुपये का भुगतान (Payment) किया। बाद में सभी यह कहते हुए चले गये कि बकाया बिल का भुगतान कर दिया जायेगा। लेकिन बाद में कोई भुगतान नहीं किया गया और अब आरोपी का मोबाइल नंबर भी बंद मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here