हिरासत में सिद्धारमैया समेत कई नेता, सीएम ऑफिस के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

0
480
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

कर्नाटक। बीदर राजद्रोह मामले में राज्य सरकार पर पुलिस के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया समेत कई नेताओं ने सीएम कार्यालय तक मार्च निकाला। इस दौरान सिद्धारमैया सहित कई नेताओं को रेसकोर्स रोड से हिरासत में ले लिया गया।

बता दें कि 26 जनवरी को बीदर के एक स्कूल में एक बच्चे ने मोदी सरकार और नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्ले किया था। स्कूल में मोदी सरकार के खिलाफ प्ले करने के बाद स्कूल के हेडमास्टर और बच्चे की मां पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी।

इस मामले में सिद्धारमैया ने गुरुवार को कहा था कि बच्चे की मां की गिरफ्तारी अंसवैधानिक और उच्च स्तरीय थी, आगे उन्होंने कहा कि इस राज्य की माताएं, मां और उनकी बेटी को अलग करने के लिए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को कभी माफ नहीं करेगी।

वहीं, जब सिद्धारमैया और अन्य कांग्रेस नेताओं के हिरासत में लिया जा रहा था उस दौरान एक नेता ने चिल्लाते हुए कहा कि कर्नाटक एक पुलिस राज्य बन गया है। जिन नेताओं को हिरासत में लिया गया है, उनमें पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया,  दिनेश गुंडू राव, रिजवान अरशद और के.सुरेश शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here