पूर्व मुख्यमंत्री लालू की बहू ने सास और ननद पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, कहा सास ने धक्का देकर घर से निकाला बाहर

ऐश्वर्या बिहार के बड़े राजीतिक परिवार की बेटी हैं। उनके दादा दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री थे। जबकि, विधायक पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री हैं.....

0
929
राबड़ी आवास के बाहर धरने पर बैठी ऐश्वर्या...

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में माहौल ठीक नहीं चल रहा है। लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननंद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या रविवार को घर से रोते हुए बाहर निकलीं और कहा कि उन्हें धक्का देकर घर से निकाल दिया गया है। इसके बाद वो राबड़ी आवास के बाहर धरना पर बैठ गई और कहा कि अभी तलाक हुआ नहीं है, इसलिए वे ससुराल में ही रहेंगी। अगर मेरे ससुर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं।

ये भी पढ़े: अमेरीकी दौरे से लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने की मन की बात, देश के युवाओं से कि यह अपील

वहां उनकी मां और विधायक पिता चंद्रिका राय मौजूद थी। जिन्होंने पहली बार इस मुद्दे पर बोला। उन्होंने कहा कि उन्हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी का रिश्ता किया।

दरअसल तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच शादी के कुछ दिनों बाद से ही रिश्ते खराब होने लगे थे। बाद में तेजप्रताप यादव ने अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी। जिसकी सुनवाई अभी पटना की एक अदालत में चल रही है।

ये भी पढ़े: बिहार में बाढ़: मरने वालों की संख्या 23 पहुंची, CM नीतीश कुमार बोले- क्या करें, कुदरत पर किसका काबू

ऐश्वर्या बिहार के बड़े राजनीतिक परिवार की बेटी हैं। उनके दादा दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री थे। जबकि, विधायक पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री हैं। ऐश्वर्या ने दिल्ली से एमबीए किया है जबकि तेजप्रताप यादव स्नातक भी उत्तीर्ण नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here