JNU हिंसा: सर्वर रूम में तोड़फोड़ के आरोप में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष पर FIR दर्ज

राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात कुछ नकाबपोश लोगों ने बवाल मचा दिया और छात्रों और फैकल्टी की लाठी-डंडों से मारपीट की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोप में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष पर FIR दर्ज की गई है।

0
767

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात कुछ नकाबपोश लोगों ने बवाल मचा दिया और छात्रों और फैकल्टी की लाठी-डंडों से मारपीट की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के आरोप में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष पर FIR दर्ज की गई है।

आइशी घोष के खिलाफ FIR दर्ज
जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष और अन्य 19 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। JNU प्रशासन की तरफ से आइशी घोष के खिलाफ ये एफआईआर 5 जनवरी को दर्ज की गई। बता दें कि 5 जनवरी को JNU कैंपस में हिंसा की गई, जिसमें आइशी घोष के सिर में चोट लगी थी। अब उनपर सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने के लिए की गई है।

ये भी पढ़ें- JNU हिंसा: कौन थे नकाबपोश ? क्राइम ब्रांच की जांच में हुआ खुलासा

कौन थे नकाबपोश ?
बता दें कि JNU में हुई हिंसा मामले की जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि जिन नकाबपोश लोगों ने JNU में तबाही मचाई, उनमें ABVP और लेफ्ट के कार्यकर्ता शामिल थे। रविवार देर रात JNU कैंपस में हुई हिंसा में 30 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here