हाथरस केस में नकली भाभी का हुआ खुलासा, पकड़ा गया झूठ

0
356
Fake Naxal Bhabhi
हाथरस कांड में जबलपुर कनेक्शन की भी बात कही जा रही है। क्या नक्सली भाभी बनकर परिवार को योगी सरकार के खिलाफ भड़का रही थी?

Hathras: हाथरस कांड में नक्सली कनेक्शन Fake (Fake Naxal Bhabhi) सामने आ रहा है, साथ ही जबलपुर कनेक्शन की भी बात कही जा रही है। यूपी में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रची जा रही थी? सवाल यह उठता है कि क्या नक्सली भाभी (Fake Naxal Bhabhi) बनकर परिवार को योगी सरकार के खिलाफ भड़का रही थी। इन सब के जवाब सीबीआई की जांच के बाद ही मिल सकते है। आखिर कौन है यह नक्सली भाभी तो हम आपको बता दें इसका नाम राजकुमारी बंसल और सोशल मीडिया पर नक्सली भाभी के नाम से जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

लड़की से ‘सिर्फ दोस्ती’ करने पर डीयू के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

आपको बता दें कि यूपी पुलिस की एसआईटी ने खुलासा किया था कि हाथरस कांड की आड़ में यूपी में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रची (Fake Naxal Bhabhi) जा रही थी। इसमें नक्सलियों से संबंध रखने वाली जबलपुर की एक महिला पीड़ित परिवार के घर में मृतका की भाभी बनकर रह रही थी। पीड़ित परिवार के घर में 4 दिनों तक रही जिस महिला का नक्सली कनेक्शन बताया जा रहा है वो जबलपुर की रहने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल है। हालांकि उन्होंने नक्सली कनेक्शन से साफ इनकार कर दिया है। राजकुमारी बंसल जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

खास बात यह है कि 4अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक (Hathras Case) पीड़ित परिवार के घर में रही थीं। जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद भी दी। इसके पीछे उनका मकसद अपने समाज के पीड़ित परिवार की मदद करना था। डॉक्टर राजकुमारी बंसल ने अपने संबंध नक्सलियों से होने का खंडन किया है और कहा है कि ऐसा प्रचारित करने वालों के खिलाफ वो कानूनी कार्रवाई भी करेंगी। 

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का काटा सिर, कहा- बहुत बुरी थी

दूसरी तरफ परिवार और आरोपी के बीच कनेक्शन साबित करने की कोशिश जा रही है। तो कभी आरोपी जेल से पत्र लिखकर खुद को पीड़िता (Hathras Case) का दोस्त बता रहा है और पीड़िता के परिवार पर ही उसे पीटने का आरोप लगा रहा है। पीड़िता की भाभी ने कहा, ‘यहां हर जगह से लोग आ रहे हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि उन्हें गाली दी जाए और षडयंत्र रचने का आरोप लगाया जाए। हम सभी हमारी लड़की के लिए न्याय चाहते हैं।’ 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here