Etawah News: इटावा पुलिस ने किया ऐसा काम, SSP ने पुलिस टीम को दिया 25000 का इनाम…

0
497
Etawah News: SSP gave a reward of 25000 to the police team, prime news
Etawah News: SSP gave a reward of 25000 to the police team, prime news

Etawah News: UP के इटावा में जसवंतनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जसवंत नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग चलाते हुए, आगरा लखनऊ हाईवे पर एक ट्रक को पकड़ा है। जिसमें 16 कुंटल के करीब नशीला पदार्थ मौजूदा मार्केट कीमत में इसकी कीमत 6 करोड़ बताई जा रही है। वहीं, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार हो गया है। पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है।

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में नशीले पदार्थों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान में जसवंतनगर पुलिस को बड़ी सफलता भी मिल गई है। जसवंत नगर पुलिस ने सूचना मिलने पर आगरा लखनऊ हाईवे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। 

इस पूरे मामले को लेकर SSP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जसवंत नगर पुलिस को सूचना मिली थी, कि नशीले पदार्थ का धंधा करने वाला आरोपी RJ19 GH 1102 से नशीला पदार्थ की सप्लाई कर रहा है। Etawah News जिसके बाद हमारी पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाते हुए। ट्रक का पीछा किया और घेराबंदी करते हुए ट्रक को पकड़ लिया। वहीं आरोपी पुलिस को पास आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा 6 करोड़ का नशीला पदार्थ पकड़ने के बाद SSP ने जसवंतनगर पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए जसवंत नगर पुलिस को ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की है। SSP ने कहा कि हमारी पुलिस लगातार जान पर खेलकर आरोपियों को पकड़ने का काम कर रही है। जिसको लेकर उनको ₹25000 का पुरस्कार दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here