OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी Bhumi की ये फिल्म, Akshay ने बदला फिल्म का नाम

भूमि पेडनेकर फिर एक बार धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली है। ‘दुर्गावती’ नाम की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी।

0
598
Durgamati
भूमि पेडनेकर फिर एक बार धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली है। ‘दुर्गावती’ नाम की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिर एक बार धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली है। बता दें ‘दुर्गावती’ (Durgamati) नाम की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विट करके दी है। 

बॉलीवुड से अलविदा कहने के बाद इस एक्ट्रेस ने की शादी, वीडियो वायरल

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या आप सब तैयार है? अमेज़न प्राइम पर दुर्गावती से मिलने के लिए। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म में भूमि के साथ अरशद वारसी, जीशू सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 

यह फिल्म तमिल- तेलुगू की शानदार फिल्म भागमती का रिमेक है। जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म के पोस्टर में काफी खतरनाक नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उनका रोल काफी अलग लग रहा है। पोस्टर देखकर माना जा सकता हैं कि यह फिल्म एक ट्रेलर फिल्म होने वाली है। 

भारती के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया भी हुए गिरफ्तार

इस फिल्म का नाम भी बदला गया है-

जैसे अक्षय की पहली फिल्म लक्ष्मी बम का नाम रिलीज डेट से कुछ दिन पहले ही बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया था। क्योंकि इसको लेकर ट्विटर पर वॉर झिड़ गया था। दुर्गावती का नाम बदलकर दुर्गावती कर दिया गया ताकि फिल्मेकर वाद विवाद से बच सके। बता दें फिल्म लक्ष्मी भी साउथ की फिल्म कंचना का रीमेक थी। जब लक्ष्मी का टाइटल रिलीज हुआ तब लक्ष्मी बम को लेकर काफी वाद विवाद हुआ था, साथ ही कई संगठनों ने ‌फिल्म से एतराज जताया था। कई बड़ी हस्तियों ने भी इसका विरोध किया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here