ट्रंप के स्वागत के लिए जोरो पर है ‘मोटेरा स्टेडियम’ की तैयारियां, तस्वीरें वायरल

0
933
मोटेरा स्टेडियम की तस्वीर

नई दिल्ली। 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं। अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं, जहां पर ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होगा। इस स्टेडियम की क्षमता सवा लाख तक बताई जा रही है, इसी के मद्देनजर नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना बताई जा रही है।

1_021920110035.jpg

बता दें कि अहमदाबाद में होने वाला कार्यक्रम पहले ‘केम छो ट्रंप’ के नाम से आयोजित होने वाला था, लेकिन अब इसे ‘नमस्ते ट्रंप’ कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे, ताकि अमेरिका और भारत में ‘पीपल टु पीपल’ कनेक्ट कर सकें।

इसको लेकर बीसीसीआई के सेक्रेटरी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह ने भी मोटेरा स्टेडियम पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया था। एयरपोर्ट से स्टेडियम के रास्ते के बीच जो झुग्गियां पड़ती हैं उन्हें छुपाने के लिए दिवार बनाई जा रही है जिसपर काफी विवाद भी हुआ है। इतना ही नहीं प्रशासन की ओर से कुछ झुग्गिवालों को खाली करने का भी आदेश दिया गया है।

4_021920110050.jpg

इतना ही नहीं ऐसी खबरे भी सामने आ रही हैं कि नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी न्योता दिया गया है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर समेत अन्य हस्तियों को भी न्योता दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here