भारत दौरे से पहले ट्रंप का ‘बाहुबली’ अवतार, राष्ट्रपति ने Tweet कर यूं किया रिएक्ट

0
487
बाहुबली अवतार में डोनाल्ड ट्रंप

दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत की यात्रा शुरू होने वाली है। इस खास दौरे की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। राष्ट्रपति ट्रंप भी इसे लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। उन्होंने भारत दौरे से पहले एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में दोस्तों से मिलने के लिए बेकरार हूं। इस वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप को बाहुबली की तरह दिखाया गया है।

1 मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में ट्रंप बाहुबली की ड्रेस में रणक्षेत्र में तलवारबाजी करते हुए दिखाया गया है। जंग के मैदान में ट्रंप दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का गाना भी बज रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिख रहे हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने @solmenes1 के ट्वीट को री-ट्वीट किया है।

13 लाख बार देखा गया वीडियो

सुबह 4 बजे किए गए इस री-ट्वीट को लगभग 13 लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया जबकि 16 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट भी किया है। अमेरिका ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया की दो दिवसीय भारत यात्रा के दौरान उनके साथ 12 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी आएगा।

एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि भारत में अमेरिकी राजदूत केन जस्टर, कॉमर्स सेक्रेटरी विल्बर रॉस, एनर्जी सेक्रेटरी डैन ब्रोइलेट, कार्यवाहक चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवेनी, और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ’ब्रायन राष्ट्रपति के साथ होंगे। इसके अलावा, राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप और उनके पति जारेड कुशनर, व्हाइट हाउस के दोनों वरिष्ठ सलाहकार हैं, भी यात्रा में उनके साथ होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here