आज की रात दिल्ली में बिताएंगे ‘ट्रंप फैमिली’, इस होटल में ठहरेंगे

0
1048
ITC Maurya होटल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दौ दिवसीय दौरे पर भारत पहुंच चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित करते हुए ‘नमस्ते’ से शुरुआत की। अपने संबोधन में ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने DDLJ, दिवाली और सचिन तेंदुलकर की भी तारीफ की। उन्होंने भारत और अमेरिका के साथ काम करने पर विचार करेगी।

इस होटल में आज की रात बिताएंगे ट्रंप-मेलानिया, देखें INSIDE PHOTOS
आपको बता दें कि आज की राज ट्रंप फैमिली दिल्ली में बिताएंगे, आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली के चाणक्यपुरी के ITC Maurya होटल में ठहरेंगे। इस होटल में उनके ठहरने के लिए खास व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल के इस सुइट में ठहरने वाले वे अमेरिका के चौथे राष्ट्रपति होंगे।

इस होटल में आज की रात बिताएंगे ट्रंप-मेलानिया, देखें INSIDE PHOTOS
ट्रंप की बेटी इवांका और दामाद जे कुशर भी इसी होटल में ठहरेंगे। आईटीसी मौर्या होटल में तमाम लग्जरी सुविधाओं के साथ-साथ इनडोर एयर क्वालिटी भी काफी अच्छी है। यह भारत का एकमात्र ऐसा होटल है जिसका इनडोर एयर क्वालिटी WHO स्डैंडर्ड के तहत है।

इस होटल में आज की रात बिताएंगे ट्रंप-मेलानिया, देखें INSIDE PHOTOS
ट्रंप होटल के बुखारा रेस्त्रां में खाना खा सकते हैं। इससे पहले क्लिंटन और ओबामा भी इस रेस्त्रां में खा चुके हैं. बुखारा रेस्त्रां के शेफ ट्रंप प्लैटर तैयार कर सकते हैं।होटल के ग्रांड प्रेसिडेंशियल सुइट में खास आर्टवर्क से सजावट की गई है। सुइट में रिसेप्शन एरिया, लिविंग रूम, स्टडी, प्राइवेट डाइनिंग रूम, मिनी स्पा और जिम की सुविधा मौजूद है।

इस होटल में आज की रात बिताएंगे ट्रंप-मेलानिया, देखें INSIDE PHOTOS
होटल में ट्रंप के पहुंचते ही उन्हें प्राइवेट शेफ उपलब्ध कराए जाएंगे जो उनकी इच्छा के मुताबिक, कोई भी खाना तैयार कर सकते हैं। प्रेसिडेंशियल सुइट में ठहरने वाले लोगों को बिजनेस कोर्टयार्ड और समिट लॉन्ज का एक्सेस भी मिलता है।
ITC Maurya होटल का ग्रांड प्रेसिडेंशियल सुइट 4600 स्क्वॉयर फीट का है। एक रात यहां ठहरने का चार्ज करीब 8 लाख रुपये है। सुइट में वो तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं जो दुनिया के सबसे लग्जरी होटलों में होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here